Bigg Boss 15: बिग बॉस में शामिल होने के लिए Rhea Chakraborty को ऑफर की गई सबसे बड़ी रकम, एक हफ्ते के लिए मिलेंगे इतने लाख रुपए

Bigg Boss 15: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सुर्खियों में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पिछले दिनों अंधेरी में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया था, जहां बिग बॉस15 (Bigg Boss 15) में शामिल होने वाले कई और कंटेस्टेंट भी पहुंचे थे. तभी से सभी की नजरें इस बात पर टिकी है कि वो इस शो का हिस्सा बनने जा रही है या नहीं. खबरों की माने तो शो में शामिल होने के लिए रिया को अब तक की सबसे बड़ी रकम का ऑफर दिया गया है.

रिया को ऑफर हुई इतनी बड़ी रकम

ऐसी खबरें हैं कि रिया को शो का हिस्सा बनाने के लिए मेकर्स ने 35 लाख रुपए प्रति हफ्ता फीस देने का ऑफर किया है. जो बिग बॉस के इतिहास में किसी कंटेस्टेंट को दी जाने वाली सबसे बड़ी रकम हैं. यानी अगर रिया कुछ वक्त के लिए टिक पाती है तो वो अच्छी खासा पैसा कमा सकती हैं. हालांकि इस पर अभी तक आखिरी फैसला नहीं हो पाया है. लेकिन रिया लगातार मेकर्स के साथ इसे लेकर बातचीत कर रही हैं.

इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन उस वक्त सुर्खियों में आ गईं थी जब उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें बिग बॉस 9 में शामिल होने के लिए 2.25 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था और उन्होंने इसे करने के लिए इसलिए हामी भरी क्योंकि वो किसी और सोर्स कम समय में इतना पैसा नहीं कमा सकती थीं. बिग बॉस में शामिल होने के लिए कई कंटेस्टेंट को जी-भर पैसा दिया जाता है. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को एक हफ्ते के लिए जहां 18-20 लाख रुपये का भुगतान किया जाता था तो वहीं अभिनेत्री रश्मि देसाई को 21 लाख रुपये हर हफ्ते फीस दी जाती थी. 

source:abpnews
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: