Bigg Boss 15 में मचेगी धूम, हुई ‘DJ वाले बाबू’ वाली सिंगर Akasa Singh की एंट्री

नई दिल्ली: टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) अब एक बार फिर दस्तक देने जा रहा है. शो इस बार पहले से काफी अलग है और इस अलग शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नाम भी हैरान करने वाले हैं. अब ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) की शुरुआत से पहले अब दो और कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं. वह हैं सिंगर अकासा सिंह (Akasa Singh) और साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff).

इन गानों से हुईं मशहूर

‘डीजे वाले बाबू’, ‘नागिन’ और ‘खीच मेरी फोटो’ जैसे गानों के लिए मशहूर सिंगर अकासा सिंह (Akasa Singh) बतौर कंटेस्टेंट ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अकासा की टीम के एक सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की और कहा कि वे शो में एंट्री करने के लिए उत्सुक हैं.

शाहरुख के संग साहिल कर चुके हैं काम 

मॉडल साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) भी विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. साहिल ने हिंदी फिल्मों में अपनी शुरूआत शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘डॉन’ से की, जो 2011 में रिलीज हुई थी. उन्होंने इसमें अर्जुन नाम के एक युवा पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी, जो फिल्म में एक शख्स का पीछा करने की कोशिश में प्रियंका चोपड़ा की मदद करता है.

इस शो में भी आ चुके हैं नजर

उन्हें रियलिटी टेलीविजन प्रतियोगिता ‘द अमेजिंग रेस एशिया’ के पहले सीजन में एक प्रतियोगी के रूप में भी जाना जाता है. एक बार फिर शो की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में हो रही है. इस सीजन की थीम ‘जंगल में संकट’ है. यह 2 अक्टूबर से कलर्स पर प्रसारित होगा. प्रतियोगी 24*7 कैमरे की निगरानी में रहेंगे. विवादित रियलिटी शो के 15वें सीजन को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं.

दिव्या बनीं Bigg Boss OTT की विनर

‘बिग बॉस’ 15 साल में पहली बार ‘बिग बॉस ओटीटी’ के साथ डिजिटल हुआ. इसकी मेजबानी फिल्म निमार्ता करण जौहर ने की थी. कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर बनी हैं.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: