Little Things Trailer: नेटफ्लिक्स ने ‘लिटिल थिंग्स’ के लास्ट सीजन का ट्रेलर किया रिलीज, मिनटों में हुआ वायरल

Little Things Trailer: स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने मशहूर सीरीज ‘लिटिल थिंग्स’ के चौथे और लास्ट सीजन का ट्रेलर जारी कर दिया है. सीरीज में मिथिला पालकर और ध्रुव सहगल नजर आएंगे. रुचिर अरुण और प्रांजल दुआ द्वारा निर्देशित, ‘लिटिल थिंग्स 4’ सभी छोटी चीजों जैसे एडल्ट्री, मैच्योरिटी और उन सभी छोटे पलों का उत्सव है, जो वास्तव में एक रिश्ते को सुंदर बनाते हैं.

‘लिटिल थिंग्स’ पर अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, मिथिला ने कहा, “लिटिल थिंग्स’ एक ऐसा शो है जो मेरे दिल के बहुत करीब है. काव्या एक ऐसा किरदार है जो हमेशा मेरे साथ रहने वाला है. शो के निर्देशकों, ध्रुव और शानदार क्रू के साथ मेरी एक अविश्वसनीय यात्रा रही है. फिनाले सीजन ने मुझे समय पर वापस जाने और एक आखिरी बार काव्या के रूप में अपनी यात्रा को फिर से जीने के लिए प्रेरित किया. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस सीजन का भी आनंद लेंगे और ध्रुव और काव्या के साथ अपने बंधन का जश्न मनाएंगे.”

लास्ट सीजन में, मिथिला काव्या के रूप में और ध्रुव ने ध्रुव की भूमिका निभाई. पॉकेट एसेस और डाइस मीडिया द्वारा निर्मित ‘लिटिल थिंग्स’ सीजन 4 ध्रुव और काव्या के व्यक्तित्व और रिश्ते का जश्न मनाता है क्योंकि वे अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव के बीच एक साथ आगे बढ़ते हैं. जहां वे युवा प्रेम से परिपक्व रिश्ते में मुश्किल से परिवर्तन लाते हैं, वहीं दर्शक ध्रुव और काव्या को प्रतिबद्धता, स्वास्थ्य, उनकी महत्वाकांक्षाओं और परिवार के बारे में सवालों को नेविगेट करते हुए देखेंगे.

ध्रुव ने कहा, “मैं इस शो के साथ बड़ा हुआ हूं और पिछले कुछ वर्षों में इसे जितना प्यार मिला है, उसने वास्तव में मुझे अभिभूत कर दिया है. मैं ईमानदारी से कहूं तो थोड़ा दुखी हूं कि यह शो खत्म हो रहा है, लेकिन मैं बहुत खुश भी हूं कि ध्रुव और काव्या अपने दर्शकों के बीच इतना प्यार और खुशी फैलाने में सक्षम रहे है.”

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: