TMKOC की ‘बबीता जी’ ने ‘जेठालाल’ नहीं… खास शख्स के साथ मनाया अपना बर्थडे, जानें कौन है वो

मुंबई: पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अपने साफ सुथरे कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाना जाता है. यूं तो इस शो के सभी किरदार दर्शकों को बेहद पसंद आते हैं, लेकिन कुछ खास है. ऐसी ही हैं शो में बबीता जी (Babita Ji) के नाम से फेमस एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta), जो अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों को हंसाती रहती हैं. मुनमुन दत्ता ने अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया और सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो दोस्तों के साथ-साथ फैंस भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं.

मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलीब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. मुनमुन अपने बर्थडे पर बेहद खुश नजर आ रही हैं. शेयर की गई इन फोटोज में दिख रहा है कि मुनमुन अपने खास दिन को अपनी मम्मी और अपनी प्यारी बिल्ली के साथ मना रही हैं. केक और रोज के साथ मुस्कुराती बबीता जी बेहद हसीन लग रहीं हैं. फोटो के साथ-साथ बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया है. मुनमुन ने फोटोज और बूमरैंग वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा-‘सूरज के साथ एक और साल, जीवित, बुद्धिमान और स्वस्थ रहने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हूं. आप सबके प्यार और शुभकामनाओं के लिए थैंक यू. दिल से आभारी, सभी लोग खुश रहें’.

मुनमुन के इस पोस्ट पर दोस्तों और फैमिली के अलावा फैंस भी जमकर शुभकामना दे रहे हैं. एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे’. सुनैयना फौजदार जो इस समय ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजलि का रोल प्ले कर रहीं है लिखा-‘हैप्पी बर्थडे गॉर्जियस, कीप शाइनिंग, स्टे ब्लेस्ड’.

जातिसूचक रिमार्क की वजह से कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि एक्ट्रेस शो छोड़ रही हैं. लेकिन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  शो छोड़ने की अफवाहों के बीच मुनमुन दत्ता शो पर लौट आई हैं और अपनी मजेदार एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं हैं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: