Dance Deewane 3 में आने के लिए मुमताज ने मांगे 50 लाख रुपए! मेकर्स के उड़े होश

रिएलिटी शो में अक्सर खास एपिसोड के लिए स्पेशल गेस्ट को बुलाया जाता है. इस वजह से आज लोगों को पुराने कलाकारों से भी जुड़े रहने का मौका मिलता है. फिर चाहे सिंगिंग या डांसिंग रिएलिटी शो हो हम अक्सर पुराने स्टार्स को देखते हैं. कुछ समय पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में धर्मेंद्र (Dharmendra) को स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था तो वहीं, इस शो में पहले भी कई वेटरन स्टार्स आ चुके हैं. डासिंग रिएलिटी शो ‘डांस दिवाने 3’ (Dance Deewane Season 3) से जुड़ी भी ऐसी ही खबर सामने आई है.

दरअसल, इस शो के मेकर्स ने कुछ समय पहले अपने जमाने की मशहूर अदाकारा मुमताज (Mumtaz) को शो पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया था. साथ ही यह पहला मौका होता जब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और मुमताज को एक साथ स्क्रीन पर फैंस देखते. इसके साथ ही यह हाल के दिनों में मुमताज का किसी रिएलिटी शो में पहला गेस्ट अपीयरेंस होता. पूरी टीम भी मुमताज को लेकर बहुत एक्साइटेड थी.

लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शो में अपीयर होनो के लिए मुमताज ने इतनी बड़ी रकम मांगी की मेकर्स के होश उड़ गए. चैनल ने मुमताज को मनाने की हर संभव कोशिश की. लेकिन मुमताज ने इतनी बड़ी रकम मांगी थी कि चैनल भी ज्यादा कुछ बोल नहीं पाया.

दरअसल, मुमताज ने शो में आने के लिए 40-50 लाख रुपए मांगे थे. लेकिन चैनल के लिए यह रकम बहुत ही ज्यादा थी. मुमताज अपने समय की सबसे हिट स्टार्स में गिनी जाती थीं. उनका शो पर आना शायद अच्छी टीआरपी के मद्देनजर फायदेमंद भी होता.

आपको बता दें कि मुमताज पिछले दिनों धर्मेंद्र के साथ रियूनियन की वजह से सुर्खियों में थीं. दोनों पहले साथ में ‘लोफर’, ‘झील के उस पार’, ‘आदमी और ‘इंसान’, काजल’ और ‘मेरे हमदम मेरे दोस्त’ समेत कुछ फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उनकी साथ की तस्वीर धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायर हो गई थी.

दोनों की तस्वीर इसलिए भी खास थी क्योंकि इस तस्वीर में मुमताद के अलावा धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ थे. प्रकाश कौर और धर्मेंद्र की यह पहली तस्वीर थी जो मीडिया और लोगों के सामने आई थी.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: