Shweta Tiwari कमजोरी और BP लो के कारण अस्पताल में भर्ती, एक्स-हसबैंड Abhinav Kohli ने फिटनेस पर किया कमेंट

Shweta Tiwari Hospitalised: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को तबितय बिगड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस मौके पर उनकी टीम ने स्टेटमेंट दिया कि लगातार ट्रैवलिंग करने और मौसम बदलने के कारण श्वेता की तबियत बिगड़ गई है.

इसके अलावा काफी समय से उन्होंने आराम भी नहीं किया है. श्वेता इस समय खतरों के खिलाड़ी  11 की शूटिंग से फ्री हुई हैं. फिनाले तक पहुंचने के बाद श्वेता आगे नहीं बढ़ पाई और अर्जुन बिजलानी ने फिनाले जीत लिया.

अब बेहतर हैं श्वेता –

श्वेता की टीम ने यह भी कहा है कि श्वेता अब पहले से बेहतर हैं और जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगी. उन्हें केवल कमजोरी और थकान लग रही थी. इसके अलावा उनका बीपी लो हुआ था.

श्वेता ने हाल ही में बहुत वेट भी कम किया है और वे आए दिन नयी-नयी ड्रेसेस में खुद की शानदार फोटोज़ सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं. फैन्स श्वेता का यह अवतार देखकर सरप्राइज्ड थे. दो शादी और दो बच्चों के बाद श्वेता अभी भी बहुत खूबसूरत लगती हैं और उनकी उम्र भी ठहर गई सी लगती है.

Shweta Tiwari कमजोरी और BP लो के कारण अस्पताल में भर्ती, एक्स-हसबैंड Abhinav Kohli ने फिटनेस पर किया कमेंट

पूर्व पति ने दिया ये रिएक्शन –

श्वेता के अस्पताल में भर्ती होने की खबर पर उनके एक्स-हस्बैंड अभिनव कोहली ने ताना मारते हुए लिखा है कि आजकल एक्टर्स सुंदर दिखने के लिए इतना पतला होना चाहते हैं कि उनके शरीर का ये हाल होता है. शरीर तो चलता रहता है पर दिल थक जाता है.

इसके पहले भी जब श्वेता खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका गई थी तब भी अभिनव कोहली ने बहुत बवाल मचाया था. उन्होंने कहा था कि श्वेता उनके बच्चे रेयांश को होटल के कमरे में छोड़कर चली गई हैं.

source:abpnews
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: