Shweta Tiwari की बिगड़ी हालत, अस्पताल में हुईं भर्ती; एक्स पति ने तंज कसते हुए कही ऐसी बात

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा हैं. बीते दिनों उन्होंने अपना स्टंट रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) खत्म किया है. इसी बीच श्वेता तिवारी से जुड़ी हैरान करने वाली खबर सामने आई है. एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अचानक श्वेता की तबीयत बिगड़ने के बाद उनके एक्स पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने भी रिएक्शन दिया है, जो कि हैरान करने वाला है.

श्वेता तिवारी अस्पताल में भर्ती

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की टीम की ओर से बताया गया कि उन्हें लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. श्वेता तिवारी पिछले कुछ दिनों से लगातार काम में व्यस्त थीं, जिस कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई है. उनकी टीम के अनुसार कहा गया, ‘श्वेता पिछले कई दिनों से लगातार काम के चलते व्यस्त थीं. मौसम में हो रहे बदलाव और काम के प्रेशर के चलते श्वेता की तबीयत बिगड़ गई है. श्वेता को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और वो जल्द ही घर लौट आएंगी.’

अभिनव कोहली ने बीमारी पर भी कसा तंज

वहीं श्वेता (Shweta Tiwari) की तबीयत पर उनके एक्स पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. श्वेता के जल्द ठीक होने की दुआ के साथ ही अभिनव ने एक्ट्रेस पर तंस भी कसा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट लिखा है. इस नोट में अभिनव ने लिखा, ‘मेरे और मेरे बेटे के मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और ये कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे श्वेता जल्दी स्वस्थ हो जाए. एक्टर बेचारे आप सबके सामने सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है.’ श्वेता के फैंस अभिनव के पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अभिनव को खरी-खोटी सुना रहे हैं. लोगों का कहना है कि अभिनव ने श्वेता पर तंज कसा है.

बेटे की कस्टडी के लिए चल रहा केस

बता दें, श्वेता जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर श्वेता (Shweta Tiwari) सुर्खियों में रहती हैं उतना ही वो निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. बता दें, एक्ट्रेस की अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से दूसरी शादी हुई थी. शादी के कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए. श्वेता ने अभिनव पर उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाए, जिसकी वजह से अभिनव को जेल भी जाना पड़ा था. अभी भी दोनों के बीच बेटे की कस्टडी के लिए मामला कोर्ट में चल रहा है. अभिनव बेटे की कस्टडी चाहते हैं. दोनों के रिश्ते बुरी तरह बिगड़ गए हैं. दोनों के कई वीडियो भी सामने आ चुके हैं, जिनसे साफ होता है कि अब दोनों के बीच कितना फासला आ गया है. अभिनव से पहले श्वेता ने भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: