The Kapil Sharma Show को छोड़ने की बात पर अर्चना ने दिया ये जवाब, क्या फिर सिद्धू कहेंगे ‘ठोको ताली’?

यह तो सबको पता ही है कि अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) इस समय ‘द कपिल शर्मा शो’(The Kapil Sharma Show) के जज की कुर्सी पर बैठकर ठहाके लगाती हैं. इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Sidhu) अपनी अनोखी शायरी से लोगों से ताली ठोकवाते थे. लेकिन जब से सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष (Punjab Congress Chief) की कुर्सी को ‘टाटा’,’बाय-बाय’ बोला है, तब से लोग चटखारे लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर रहे हैं कि अब अर्चना की हंसी की गुंज, द कपिल शर्मा शो में नहीं सुनाई देगी.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की वापसी के अफवाहों के बीच अर्चना सिंह (Archana Puran Singh) ने बड़े ही आत्मविश्वास लहजे में कहा है कि अगर सिद्धू शो में आपस लौटते हैं, तो उनका स्वागत है. उन्हें कुर्सी जाने का कोई गम नहीं होगा, क्योंकि उनके पास काम की कोई कमी नही है. इतना ही नहीं अर्चना यह भी खुलासा करते हुए कहती हैं,  ‘शो की वजह से मैने कई अच्छे ऑफर ठुकराए हैं, इस दौरान मुझे लंदन और अन्य देशों में शूटिंग के एक नहीं कई मौके आए, मगर शो के प्रति कमिटमेंट की वजह से, मेरे हाथ से सारे प्रोजेक्ट्स (Projects) निकल गए’.

एक रिपोर्ट के अनुसार, नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी पर वो शो की कुर्सी खाली कर सकती हैं और इसके लिए वो बिल्कुल भी ना नुकर नहीं करेंगी. इतना ही नहीं अपने इंटरव्यू में ऐसे लोगों पर भी निशाना साथ है, जिन्हें यह लगता है कि द कपिल शर्मा शो में उनके करने लायक काम कुछ भी नहीं है. ऐसे लोगों के बारे में अर्चना कहती हैं कि इन्हें शो में आकर देखना चाहिए, कि एक ही पोजिशन में छह-सात घंटे बैठना और हर जोक पर हंसना कितना मुश्किल होता है.

अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर मीम्स शेयर किए हैं.

इससे पहले अर्चना पूरन सिंह ने हंसी-मजाक में कहा था, ‘शो से मुझे कोई नहीं हटा सकता है, सिद्धू जी भी नहीं, जो वे कुर्सी छोड़ कर आए हैं, मैं तो उसे भी हड़प लूंगी’ . वैसे, शो के दौरान, नवजोत सिंह सिद्धू और अर्चना को लेकर हंसी-मजाक का दौर चलता रहता है. जज की कुर्सी को लेकर शो के आर्टिस्ट अक्सर जोक्स करते हैं, जिस पर अर्चना के साथ-साथ दर्शक भी खुब ठहाका लगाते हैं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: