शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर मजाक करना कपिल शर्मा को पड़ा महंगा, सोनाक्षी सिन्हा ने मारा मुक्का

शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर मजाक करना कपिल शर्मा को पड़ा महंगा, सोनाक्षी सिन्हा ने मारा मुक्का

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी का अपना ही स्टाइल है. वो मिमिक्री करने में भी पीछे नहीं रहते हैं. चाहे कितना भी बड़ा स्टार हो कपिल शर्मा सभी के साथ मजाक करते हैं और शायद यही वजह है कि कपिल शर्मा इतने सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. सिर्फ दर्शक क्यों बॉलीवुड स्टार्स भी उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटते हैं. इसलिए स्टार्स लगातार अपने फिल्मों के प्रमोशन के लिए उनके शो पर आते हैं. अब उनके शो पर एक ऐसी एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं जिनके साथ कपिल शर्मा का हमेशा मजेदार अंदाज हमेशा देखने को मिला है.

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का गाना ‘मिल माहिया’ (Mil Mahiya) कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है. राशि सूद द्वारा गाए गए इस गाने में सोनाक्षी का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला है. सोनाक्षी सिन्हा अपना गाना प्रमोट करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची. इस दौरान कपिल और सोनाक्षी ने जमकर मस्ती की. कपिल शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ पहला रील भी बनाया.

इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा अपने गाने ‘मिल माहिया’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. तभी कपिल शर्मा आते हैं और उन्हें कहते हैं, ‘आप कह रही हो मिल माहिया और कोई मिलने आता है तो आपके पापा उन्हें खामोश कर देते हैं. इसके बाद सोनाक्षी गुस्से में कपिल को देखते हुए उन्हें पंच मार देती हैं.’ इसका कैप्शन कपिल शर्मा ने लिखा है- मेरा पहला रील.

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और कपिल शर्मा की बॉन्डिंग बहुत ही शानदार है. वो जब भी कपिल शर्मा के शो में आती हैं, एपिसोड लाफ्टर से भरपूर होता है. सोनाक्षी कपिल का जमकर मजाक भी उड़ाती हैं. वो कपिल को भाई बोलती हैं. दरअसल, एक एपिसोड में उन्होंने कपिल को राखी बांधी थी.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया कुछ समय पहले रिलीज हुई थी. इसके अलावा सोनाक्षी की अगली फिल्म ‘काकुड़ा’ रिलीज होगी. फिल्म में रितेश देशमुख और साकिल सलीम लीड रोल में हैं. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी. फिल्म का प्लॉट कुछ ऐसा है कि सोनाक्षी, रितेश और साकिब का सामना भूत से होगा और एक गांव है जो अजीब अभिशाप से पीड़ित है. फिल्म को आदित्य सरपोतदार डायरेक्ट कर रहे हैं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: