श्वेता तिवारी के पास ही रहेगा बेटा रेयांश, लेकिन पिता अभिनव को मिल गई इस बात की इजाजत

श्वेता तिवारी के पास ही रहेगा बेटा रेयांश, लेकिन पिता अभिनव को मिल गई इस बात की इजाजत

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) सीजन 11 का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) से अलग हो चुके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) को कोर्ट ने राहत दी है. जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट ने ETimes.com की एक रिपोर्ट के हवाले से बताया कि वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने बेटे से मिल सकेंगे.

अपने बेटे से मिल सकेंगे अभिनव
रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कोर्ट ने अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) को अपने बेटे रेयांश (Reyaansh) से सप्ताह के दिनों में 30 मिनट के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करने और वीकेंड पर 2 घंटे मिलने की इजाजत दी है.’ अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने बताया, ‘हां, खबर सच है. यह मेरे लिए बहुत बड़ी राहत है. मैं एक कठिन और लंबी लड़ाई लड़ रहा हूं.’

11 महीने बाद बेटे से मिलेंगे अभिनव

अभिनव (Abhinav Kohli) ने बताया, ‘मैं पिछले 11 महीने से अपने बेटे से नहीं मिला हूं, अब मैं आखिरकार उससे मिलूंगा. मैं अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकता. अभी तो शुरुआत है और अभी बहुत कुछ करना है.’ अभिनव (Abhinav Kohli) ने कहा कि मुझे इजाजत दिलवाने के लिए मैं कोर्ट को धन्यवाद देना चाहता हूं. काश मैं उससे रोज मिल पाता.

लड़ाई मेरा बेटा कर रहा है
अभिनव (Abhinav Kohli) ने कहा कि एक पिता के तौर पर मैं लालची हो रहा हूं, मुझे पता है लेकिन मैं इसके लिए संघर्ष भी करूंगा. यह मेरे लिए जीत नहीं है, यह मेरे बेटे रेयांश (Reyaansh) की जीत है. उसने श्वेता (Shweta Tiwari) और मेरी लड़ाई के बीच जीत हासिल की है. लड़ाई रेयांश (Reyaansh) अपने पिता से मिलने के लिए कर रहा है. कथित तौर पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने अलग हुए जोड़े से कहा है कि वे फैमिली कोर्ट में अपने बेटे की कस्टडी के लिए लड़ सकते हैं.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: