Bigg Boss 15 के लास्ट कंटेस्टेंट बने जय भानुशाली, मेकर्स ने आखिरी वक्त में इसलिए दी सीधे एंट्री

Bigg Boss 15 के लास्ट कंटेस्टेंट बने जय भानुशाली, मेकर्स ने आखिरी वक्त में इसलिए दी सीधे एंट्री

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) एक दिन बाद यानी 2 अक्टूबर से ऑनएयर होने वाला है. शो के सभी कंफर्म कंटेस्टेंट्स के नाम लोगों के सामने पहले ही आ चुके हैं. लेकिन, मेकर्स ने शो के शुरु होने से एक दिन पहले ही एक ट्विस्ट ला दिया है. शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स ने टीवी के पॉपुलर एक्टर को घर में अचानक से एंट्री दी है. मेकर्स ने टीवी के होस्ट और एक्टर जय भानुशाली को डायरेक्ट घर में भेज दिया है. वह घर में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. जय बिग बॉस हाउस में जाने वाले 16वें कंटेस्टेंट होंगे.

‘बिग बॉस 15’  (Bigg Boss 15 Contestants) में हिस्सा लेने वाले 15 कंफर्म कंटेस्टेट्स के खुलासे पहले ही हो चुके हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस’ से जुड़े सूत्र ने कहा, ‘हम कुछ पॉपुलर टीवी एक्टर्स की तलाश कर रहे थे. जब कंटेस्टेंट की घर में एंट्री होने जा रही थी, उससे एक दिन पहले ही जय के साथ डील हो गई.’

बता दें कि जय भानुशाली (Jay Bhanushali)टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर होस्ट और एक्टर हैं. वह कई डांसिंग और सिंगिंग रियलिटी शोज की होस्टिंग कर चुके हैं. उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कयामत’, ‘कुमकुम’, और ‘किस देश में है मेरा दिल’ जैसे टीवी शोज में भी काम किया है. उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट्स ‘झलक दिखला जा 2’, ‘कौन जीतेगा बॉलीवुड का टिकट’, ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ जैसे रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है. इसके अलावा जय ने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया है. उन्होंने ‘हेट स्टोरी 2’ और ‘एक पहेली लीला’ में काम किया है.

वहीं, बात करें‘बिग बॉस 15’ कंफर्म कंटेस्टेंट्स की, तो इसमें करण कुंद्रा, सिंबा नागपाल, उमर रियाज, ईशान सहगल, विशाल कोतिया, तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह,अफसाना खान, विधि पांड्या, डोनल बिष्ट, साहिल श्रॉफ और मीशा अय्यर हैं. इनके अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी’ से शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहपाल भी शो में हिस्सा लेंगे. वहीं शो में शामिल होने के लिए मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती को भी अप्रोच किया था और इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने इसे मना कर दिया.

source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: