Taarak Mehta के असली फैन हैं तो पहचानिए इस एक्टर को! छा गया सरदार पटेल वाला लुक

Taarak Mehta के असली फैन हैं तो पहचानिए इस एक्टर को! छा गया सरदार पटेल वाला लुक

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) वह शो है जिसका हर किरदार अब लोगों को असली सा महसूस होने लगा है. बीते 13 सालों में शो के सभी किरदारों ने अपनी अदाकारी से दर्शकों का ये प्यार पाया है. लेकिन अब हम आपको शो के एक किरदार की ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपका दिमाग उलझन में पड़ जाएगा. इस तस्वीर में सरदार पटेल के लुक में नजर आने वाला एक्टर कोई और नहीं बल्कि आपके जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Jethalal AKA Dilip Joshi) हैं.

पहली नजर में पहचानना मुश्किल

दरअसल, बीते दिन यानी गुरुवार को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एपिसोड में गोकुलधाम सोसाइटी में बापूजी के जन्मदिन के मौके पर एक कार्यक्रम रखा गया है. इस प्रोग्राम में जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने सरदार पटेल का रूप रखकर लोगों को दंग कर दिया है. दिलीप जोशी की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

शिक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल

इस मौके पर जेठालाल ने सिर्फ सरदार का रूप ही नहीं रखा बल्कि सरदार की तरह शिक्षा के बाजारीकरण पर सवाल भी उठाए. जेठालाल ने अपनी स्पीच के दौरान इस बात का ख्याल रखा कि आज सरदार पटेल होते तो इस बात पर किस तरह विरोध जताते.

सोनू बनीं लक्ष्मी बाई और तारक बने शास्त्री जी

इस मौके पर सिर्फ जेठालाल ही नहीं बल्कि गोकुलधाम के कई लोगों के नए रूप सामने आए, जिनमें टप्पू सेना की सोनू यानी सोनालिका भिड़े ने रानी लक्ष्मी बाई और तारक मेहता ने लाल बहादुर शास्त्री का अवतार रखा. इतना ही नहीं इस मौके पर इन सभी किरदारों ने समाज में फैली बुराइयों पर भी खुलकर बात की है.

13 साल में पाया यह मुकाम 

बता दें कि बीते 13 साल में इस शो ने लोगों का भरपूर प्यार पाया है. इस शो में आए दिन ऐसे कार्यक्रम होते हैं, जिनमें गोकुलधाम के सभी निवासी अलग-अलग रूप में सामने आते हैं.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: