Job fair: नोएडा, ग्रेटर नोएडा के युवाओं के लिए खुशखबरी! इन दो दिनों तक लगेगा रोजगार मेला, योग्यता के हिसाब से मिलेगी नौकरी

Job fair: नोएडा, ग्रेटर नोएडा के युवाओं के लिए खुशखबरी! इन दो दिनों तक लगेगा रोजगार मेला, योग्यता के हिसाब से मिलेगी नौकरी

Job fair In Noida: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 13 और 14 नवंबर को युवाओं के लिए दो दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा. अधिकारियों ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिले के स्थानीय युवाओं को उनकी योग्यता के आधार पर रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण तथा यमुना एक्सप्रेस- वे प्राधिकरण अपने-अपने क्षेत्रों में कार्यशील बड़ी औद्योगिक इकाइयों एवं औद्योगिक संगठनों के सहयोग से दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन करेंगे.

नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारी डॉ. अविनाश त्रिपाठी ने कहा कि जनपद के किसान यह शिकायत करते रहे हैं कि उनकी जमीन लेकर यहां पर औद्योगिक इकाइयां स्थापित की गई, किंतु उनके बच्चों को यहां के उद्योगों में नौकरी नहीं दी जा रही है. उन्होंने बताया कि नोएडा प्राधिकरण ग्रेटर नोएडा, यमुना विकास प्राधिकरण के साथ मिलकर नोएडा के सेक्टर 33 ए स्थित शिल्प हाट में 13 एवं 14 नवंबर को प्रातः 10 बजे से शाम पांच बजे तक दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन करेगा.

त्रिपाठी ने कहा कि यह अपनी तरह का पहला आयोजन है, जहां तीनों प्राधिकरण स्थानीय युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने हेतु रोजगार मेले का आयोजन कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि इस रोजगार मेले के उद्देश्य नियोक्ताओं एवं रोजगार के इच्छुक युवाओं के मध्य संवाद हेतु एक मंच उपलब्ध कराना है. उन्होंने कहा कि इस आयोजन से किसानों के परिजन एवं स्थानीय निवासियों के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे.

source:india.com

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: