Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: माधवी और भिड़े में हुआ झगड़ा तो जेठालाल को पड़ी बापूजी से डांट! आखिर क्या है माजरा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: माधवी और भिड़े में हुआ झगड़ा तो जेठालाल को पड़ी बापूजी से डांट! आखिर क्या है माजरा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पिछला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. नींबू के फेर में फंसे आत्माराम भिड़े को बड़ी राहत मिली तो पुलिस के हत्थे चढ़ गया जमाखोर गुड्डू खटीला. लेकिन जैसे ही ये हंगामा खत्म हुआ सोसायटी में नया हंगामा शुरू हो गया है. कैसे चलिए बताते हैं विस्तार से.

हुआ ये कि आत्माराम भिड़े और माधवी में हो गई है बहस और माधवी भाभी हो गई हैं भिड़े से नाराज़. गलती भिड़े की थी लेकिन उन्होंने सुना डाला माधवी को लेकिन जब सच सबके सामने आया तो भिड़े की बोलती बंद हो गई और माधवी हो गईं नाराज.

जेठालाल ने खाई बापूजी की डांट

जहां एक तरफ माधवी और भिड़े में बहसबाजी देखने को मिली तो वहीं जेठालाल ने भी बापूजी की डांट खाई. क्योंकि वो नाश्ता छोड़ कर सोसायटी के कम्पाउंड में कर रहे थे टाइमपास और जब बापूजी को पता चला तो उन्होंने लगा दी जेठालाल की क्लास. दरअसल, कम्पाउंड में खड़े होकर जेठालाल भिड़े की टांग खींच रहे थे और उसमें उनका साथ दे रहे थे मेहता साहब. इस बीच जेठालाल भूल गए कि बापूजी और टप्पू नाश्ते पर उनका इंतजार कर रहे हैं. वहीं जब बापूजी ने जेठालाल को कम्पाउंड में खड़े देखा तो उन्हें जमकर डांट लगाई.

क्या माधवी को मना पाएंगे भिड़े?

लगता है इन दिनों आत्माराम भिड़े के सितारे गर्दिश में हैं वो जो कुछ भी करते हैं गड़बड़ हो ही जाती है. हाल ही में नींबू को लेकर  जो घमासान हुआ वो तो आपने देखा ही था. कैसे जमाखोर गुड्डू खटीला से जान बचाकर लौटे थे भिड़े. लेकिन घर आते ही अब उनसे माधवी हो गई हैं नाराज. तो क्या ये लड़ाई कोई और रूप ले लेगी या फिर भिड़े माधवी को मनाने में हो जाएंगे कामयाब. ये देखना दिलचस्प होगा.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: